≡ Menu

ABVP कार्यकर्ता निकला दुष्कर्म-हत्या का आरोपी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

आगरा : एक छोटी बच्ची का दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोपी हरीश ठाकुर कथित तौर पर ABVP का कार्यकर्ता बताया जा रहा है । एनएसयूआई के कुछ नेताओं ने ABVP के एक पैदा रोपण कार्यक्रम की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए उसके BJP की स्टूडेंट विंग का कार्यकर्ता बताया है । यह तसवीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल भी हो चुकी हैं ।

दुष्कर्म और हत्या का आरोपी – फोटो : अमर उजाला

इनमें आरोपी हरीश ABVP के पदाधिकारियों एवं खैरागढ़ के विधायक श्री महेश गोयल के साथ दिखाई दे रहा है । दूसरी और ABVP ने आरोपी के बारे में कहा की ना तो यह कोई कार्यकर्ता है और ना ही सदस्य ।

इसमें हरीश एबीवीपी के पदाधिकारियों और के विधायक महेश गोयल के साथ दिख रहा है। वहीं एबीवीपी ने हरीश के एबीवीपी का कार्यकर्ता या सदस्य होने से इंकार किया है। ABVP की तरफ से उनके मीडिया प्रभारी अखिल चौधरी ने लिख कर इस बारे में बताया ।

एबीवीपी के पौधरोपण कार्यक्रम में है आरोपी – फोटो : अमर उजाला

उनके बाद NSUI के नेता अपूर्व शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर ऐसी ही पोस्ट डाली जिसमें छह जुलाई 2017 के एक पौधा रोपण कार्यक्रम की तसवीरें थी । इन तस्वीरों में आरोपी हरीश ABVP के पदाधिकारी दीपक ऋषि और विधायक श्री महेश गोयल के साथ दिखाई दे रहा था । इसके अलावा उन्होनें हरीश की प्रोफाइल भी साझा किया जिसमें उसने खुद को ABVP से जुड़ा बताया है ।

हालांकि अखिल ने इस बात का खंडन करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि हो सकता है हरीश कार्यक्रम में आया हो, मगर वह हमारे संगठन का ना तो कार्यकर्ता है और ना ही सदस्य ।

News Source : Amar Ujala

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment