≡ Menu

छत पर खेलते हुए बच्चों को दिखा एक लकड़ी का बक्सा, जब खोला तो उड़ गये सबके होश!

आधुनिक युग में सोशल मीडिया एक सबसे बड़े प्लेटफोर्म के रूप में उभरा है. यह केवल लोगों को प्लेटफोर्म ही नहीं, बल्कि लोगों को कई टूल्स भी प्रोवाइड करता है. इन टूल्स का प्रयोग करके हम केवल अपनी कला का प्रदर्शन ही नहीं कर सकते, बल्कि अपने आस पास की घटनाओं को लेकर लोगों को जागरूक भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर कई आये दिन लोगों को कुछ न कुछ ऐसा रहस्यमयी देखने को मिलता रहता है जो उन्हें हैरान कर देता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक टूल्स ऐसा भी है जिसपर आप वीडियो शेयर करके लोगों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन तो करते ही हैं साथ ही उस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग दिखा पाते हैं और उस एप का नाम है यू ट्यूब. इस एप का प्रयोग करके आप लोगों के बीच अपनी अलग ही छवि बना सकते हैं और फेमस भी हो सकते हैं. लेकिन हालही में एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हडकंप मचा रखा है जिसमें बक्से को लेकर कुछ ऐसा बताया गया है जिसने लोगों होश उड़ा रखे हैं.

छत पर खेलते हुए मिला था बक्साsource

हर माता पिता के लिए उनकी सन्तान ही दुनिया का सबसे बड़ा धन, और सुख होता है. संतान की ख़ुशी के लिए लोग दिन रात एक कर देते हैं ताकि अपनी संतान को कोई कष्ट न हो. लेकिन हालही में एक लापता बच्चे का कंकाल एक बक्से में बंद मिला है जिसने लोगों को हैरान करके रख दिया है. इस बक्से के बारे में लोगों को तब पता चला जब कुछ बच्चे छत पर खेल रहे थे और उनकी नजर इस अंजान बक्से पर पड़ी. बच्चों ने जब बक्सा खोला तो उनकी चीखें निकल गई.

पड़ोसी की छत पर मिला बच्चे का कंकाल source

सूत्रों के अनुसार बताया यह भी जा रहा है कि जिस छत पर कंकाल मिला है उसके पड़ोस से डेढ़ साल पहले 4 साल का जायद लापता हो गया था. बच्चे के गायब होने के बाद जायद के माता पिता ने उसके लापता की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. उस समय पुलिस ने भी शक के बिनाह पर दो लोगों गिरफ्तार भी किया था. उस समय कई दिनों तक छानबीन करने के बाद जायद का पता नहीं चल पाया था. कयास लगाई जा रही है कि यह कंकाल जायद का भी हो सकता है.

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment