≡ Menu

शर्मनाक खुलासा : इस दिग्गज बीजेपी नेता पर भी लगा रेप का आरोप, नाम जानकर सीएम योगी रह जायेगे हैरान

किसी भी नेता को लोग तभी अपना कीमती वोट डालते हैं जब उन्हें लगता है कि उनका नेता ईमानदार और बेदाग छवि का व्यक्ति है और यह हमारी आगे चलाकर सहायता भी कर सकता है. लेकिन उन नेताओं कि हक़ीकत लोगों को बाद में पता चलती है.

कुछ नेता अपने पद का गलत इस्तेमाल करके लोगों को धोखा भी देते हैं उनके साथ फरेब करते हैं. ऐसा ही एक मामला हाल हि में देखने को मिला है जहाँ एक नेता ने अपने पद का दुरुपयोग करके लड़के के साथ कुछ ऐसा कर डाला जिसने न केवल उस नेता पर बल्कि उसकी पूरी पार्टी की छवि पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये है पूरा मामला

source

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन्नाव में बीजेपी के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगा है उस मामले की आंच अभी धीमी भी नहीं हुई कि एक और बीजेपी के विधायक पर रेप का आरोप लग गया है. यह मामला यूपी के बदायूं का है जहाँ एक युवती एसएसपी ऑफिस पहुंची और बीजेपी के विधायक कुशाग्र सागर पर शादी का झूठा दिलासा देकर दो साल तक रेप करने का आरोप लगाया.  युवती ने एफआईआर रिपोर्ट दर्ज कराई है और कहा है कि मुझे इन्साफ चाहिए.

इस तरह किया था समझौता

source

अगर युवती कि माने तो उसका कहना है कि उसने पहले भी इस बात को लेकर कई बार जिक्र किया था और विधायक कुशाग्र के पिता जिन्होंने वादा किया था कि जब वह बालिग हो जाएगी तो वह कुशाग्र से शादी करवा देंगे. उस समय कुशाग्र विधायक नहीं थे लेकिन जैसे ही कुशाग्र सागर विधायक बने उनके पिता अपने वायदे से मुकर गये.

युवती ने कहा नहीं होने दूंगी दूसरी जगह शादी

source

पीड़ित युवती ने बताया है कि आने वाली 17 तारीख को विधायक कुशाग्र कहीं और दूसरी लड़की से शादी करने वाला है. मैं उसकी शादी किसी भी हालत में नहीं होने दे सकती हूँ, क्योंकि उसने मेरे साथ जो किया है उसके बाद ना तो मैं कहीं काम करने के लायक बची हूँ और न ही मैं दूसरी शादी करने के लायक हूँ. अगर मेरी कुशाग्र से शादी नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि युवती विधायक कुशाग्र के घर में काम करने वाली नौकरानी की लड़की है और वह अपनी माँ के साथ उनके यहाँ काम करने आई थी उसी दौरान उसने कुशाग्र से शारीरिक संबंध बनाये थे. ऐसे में इस मामले ने एक बार फिर बीजेपी को दागदार कर दिया है.

नोट:दोस्तों क्या ऐसे हैवान नेताओं को पार्टी से निकाल देना चाहिए? हमें अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और इस खबर को भी शेयर करे. 

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment