≡ Menu

त्रिपुरा में चुनाव जीतते ही BJP कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी गुंडागर्दी, देखिए वीडियो

त्रिपुरा में आखिरकार पहली बार BJP चुनाव जीती है ! मगर जीतने के बाद से ही BJP के कार्यकर्ताओं ने पूरे राज्य में अलग – अलग जगहों पर हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया है ! हालात कुछ ऐसे पैदा हो गए हैं की पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए हैं ! ये सामने आया ABP न्यूज़ की एक रिपोर्ट में !

दरअसल, मामला तब सामने आया जब त्रिपुरा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कई लोग दिखाई दे रहे हैं ! वो लोग बुलडोज़र की मदद से ‘लेनिन’ की बहुत पुरानी मूर्ती को को गिराते हुए नज़र आ रहे हैं !

पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब ढाई बजे कई BJP समर्थकों ने दक्षिण त्रिपुरा में व्लादिमीर लेनिन कि एक मूर्ती को ढहा दिया ! उन्होनें बताया कि ये काम करने के लिए BJP समर्थकों ने बुलडोज़र को ड्राइवर को शराब भी पिलाई ।

इस बाबत जब ABP न्यूज़ के संवाददाता ने वहां के SP से बात करने की कोशिश की, तो उन्होनें जो बताया वो वाकई बहुत चिंताजनक है ! ABP न्यूज़ के संवाददाता उत्कर्ष सिंह ने चैनल पर बताया कि वहाँ कि पुलिस ने पूरी तरह से अपने हाथ खड़े कर लिए हैं ।

उन्होनें बताया कि, कण्ट्रोल रूम के SP बता रहे हैं कि BJP कि जीत के बाद से ही राज्य के अलग – अलग हिस्सों से आगज़नी कि लगातार खबरें आ रही हैं । ये घटनाएं इतनी ज़्यादा हो रही है कि पुलिस इसमें कुछ कर ही नहीं पा रही है । उनकी बातें सुनकर इतना ज़रूर लगा कि ये घटनाएं काफी चिंताजनक हैं ।

वहीं CPM ने इन सभी घटनाओं के लिए BJP और उसके सहयोगी दलों को ज़िम्मेदार माना है ! शांत रहने वाले त्रिपुरा के कई इलाके आग में जल रहे हैं । और जिस तरह से
‘लेनिन’ कि मूर्ती को गिराया गया है, वो पूरे भारत के लिए बहुत ही शर्मनाक बात है ।

लेनिन एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी इज़्ज़त पूरी दुनिया में की जाती है और पूरी दुनिया मैंने उनके प्रशंसक भी हैं । वरिष्ठ पत्रकार दिबांग के मुताबिक यह खबर अगर अंतरास्ट्रीय मीडिया में उछलती है तो यह दुनियाभर में भारत का नाम ही ख़राब करेगी !

बहरहाल, कई लोगों को इस बात का अंदाजा था ही कि, BJP कि सरकार के आने के बाद त्रिपुरा में भी वही सब होगा जो बाकी के देश में हो रहा है । ज़रुरत है कि BJP के बड़े नेता सामने आएं और इन हरकतों कि निंदा करें ! वरना एक पार्टी के कुछ सदस्यों कि वजह से देश का नाम ख़राब हो, यह कतई सही नहीं हो सकता !

देखिए वीडियो

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment