≡ Menu

शर्मनाक : प्रेमी से मिलने के लिए छोटी बहन को लेकर खेत में गई थी प्रेमिका लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा जिसने उड़ाए पूरे गाँव के होश!

इतने प्रचार प्रसार के बाद भी आज भी कुछ जगह ऐसी है जहाँ के लोगों की सोच महिलाओं को लेकर कभी नहीं बदल सकती हैं. आज भी वहां के लोग महिलाओं को घर से बाहर निकलने और काम करने की आजादी नहीं देते है.source

आज भी महिलाओं को चार दिवारी के अंदर रहने वाली किसी चीज के समान समझा जाता है और गलती करने पर ऐसी ऐसी शर्मनाक सजायें दी जाती हैं जो आपने सपने में भी नहीं सोची होंगी. महिलाओं को आज भी इतने जागरूकता अभियान के बावजूद भी पुरुषों से कम आँका जाता है. उन जागरूकता अभियान का असर लोगों पर कुछ ख़ास देखने को नहीं मिलता है. हाल ही में दो लड़कियों को लेकर एक हैरतअंगेज मामला देखने को मिला है जिसने इंसानियत को एक बार फिर शर्मशार कर दिया है.

 ये है पूरा मामला source

दरअसल उत्तर प्रेदश के इटावा के कैलामऊ में अफेयर का शक होने पर एक लड़के ने लड़की के साथ उसकी बहन को भी मार दिया. हुआ कुछ ऐसा था कि संध्या नाम की लड़की का एक लड़के से प्रेम संबंध थे लेकिन उसके प्रेमी को संध्या पर शक था कि उसका अफेयर किसी और लड़के के साथ है जिसके लिए विनीत ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर संध्या की गोली मार कर हत्या कर दी. इन बहनों की हत्या की खबर ने पूरे एरिया में दहशत का माहौल बना रखा है.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम source

हत्या करने वाले लड़के का नाम विनीत बताया जा रहा है, जिसके साथ अपने प्रेम संबंध संध्या बहुत पहले ही खत्म कर चुकी थी. विनीत को शक था कि संध्या का किसी और के साथ प्रेम संबंध हैं जिसकी पूछताछ करने के लिए विनीत ने संध्या को बुलाया था. संध्या उससे मिलने के लिए अपनी छोटी बहन को लेकर गई जहाँ संध्या और विनीत की कुछ ज्यादा ही बहस हो गई. विनीत नशे में धुत था उसने संध्या को गोली मार कर हत्या कर दी और किसी को इस बात का पता न चले इसलिए उसकी छोटी बहन शालू को भी गोली मार कर हत्या कर दी.

घर पर ये बोल कर गई थी संध्याsource

अगर घर वालों की माने तो संध्या के घर वालों का कहना है संध्या अपनी छोटी बहन शालू को लेकर खेल पर शौक का बोलकर गई थी लेकिन ऐसा हो जाएगा परिवार वालों ने कभी उम्मीद भी नहीं की थी. हत्याकांड जाँच के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया, और जांच में पता लगा कि शौच करने गयीं दोनों बहनों ( संध्या और शालू  ) का शव सुबह खेत में पड़ा मिला। डबल मर्डर से गांव में गुस्से का माहौल छा गया। पुलिस ने दो अन्य आरोपी बाबू और रंजित को पकड़ लिया है और विनीत की तलाश जारी है.

नोट: दोस्तों आरोपी लड़के को आपके अनुसार क्या सज़ा दी जानी चाहिए? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment