≡ Menu

बड़ा खुलासा : चीयरलीडर्स ने बताया आईपीएल कि पार्टी का वो घिनोना सच, जिसको जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे!

क्रिकेट एक ऐसा खेल बन चुका है जिसके आगे हर खेल फीका सा लगता है. क्रिकेट को लेकर शुरू से ही लोगों बहुत क्रेज देखने को मिलता है कुछ क्रिकेट प्रेमी तो ऐसे हैं क्रिकेट के लिए किसी की जान भी ले सकते है और जान भी दे सकते हैं.source

क्रिकेट में आपको कई तरह के मैच देखने को मिलते हैं T20 से लेकर टेस्ट मैच और भी बहुत सारे लेकिन इनमें जो सबसे महत्वपूर्ण और प्रभावशाली मैच होता है वो है गर्मियों के महीनों में शुरू होने वाला आईपीएल. यह एक ऐसा मैच है जिसमें क्रिकेट की इस दुनिया को एक से एक बेहतरीन खिलाडियों की भेट मिलती है.

हर देश के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं आईपीएल मेंsource

आईपीएल की खास बात ये होती है कि इसमें हर देश के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं और अलग अलग देश के खिलाड़ी मिलकर टीम बनाते हैं और अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं. भारत में आईपीएल का इतना क्रेज है कि स्टेडियम में हजारों की नहीं लाखों की संख्या में लोग मैच देखने को लिए आते हैं जिसके लिए वह पैसों को कभी भी रुकावट नहीं बनने देते हैं. भारत की  क्रिकेट टीम को हार्दिक पंड्या जैसे बेहतरीन खिलाड़ी आईपीएल से ही मिलते हैं.

विदेशों में भी चर्चा का विषय होता है आईपीएल source

आपको जानकर हैरानी होगी कि आईपीएल के इस रोमांचक खेल को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी खूब पसंद किया जाता है. इस मैच में हर देश के खिलाड़ी दूसरे देशों की टीमों में शामिल होकर एक दूसरे के खिलाफ ही मैच खेलते हैं. कभी कभी तो मैच इतना रोमांचक हो जाता है कि लोगों की आँखें मैच से हटाना मुश्किल हो जाती है. अगर आसान शब्दों में कहें तो आईपीएल भारत में मनोरंजन का सबसे बड़ा मंच है और हर कोई अपनी मन पसंद टीम को जिताने की दुआ भी करते हैं.

आईपीएल में चीयरलीडर्स निभाती हैं सबसे अहम भूमिकाsource

मैच के दौरान खिलाड़ियों का हौसला उपजाई करने के लिए लोगों का क्रेज तो होता ही है लेकिन चीयरलीडर्स का भी महत्वपूर्ण योगदान होता है. हर टीम की अपनी चीयरलीडर्स होती हैं जो अपनी टीम के लिए चियर करती हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि जब भी कोई खिलाड़ी चोका या छक्के मारता है तो चीयरलीडर्स डांस करके उनका हौसला बढ़ाती हैं. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के लिए भी चीयरलीडर्स इंटरटेनमेंट का एक अच्छा जरिया है.

इस चीयरलीडर ने बताया आईपीएल पार्टी का काला सचsource

पिछले साल एक चीयरलीडर ने आईपीएल की आफ्टर पार्टी को लेकर ऐसा खुलासा किया था जिसने सोशल मीडिया के जरिये पूरे देश में हंगामा मचा दिया था. उस चीयरलीडर का नाम है गैब्रिएला पास्क्लोटोटो, इन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी और उसमें आईपीएल का एक काला सच बताया था कि मैच के बाद खिलाड़ी उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं. गैब्रिएला ने बताया कि पार्टी में खिलाड़ी उनको गन्दी नजरों से घूरते हैं  और उनसे कमरे में चलने के लिए बोलते हैं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने इसमें शामिल कुछ प्रमुख खिलाड़ियों का नाम भी बता दिया जिसके बाद काफी बवाल मच गया था।

news source :

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment