≡ Menu

फ़र्ज़ी खबरें फ़ैलाने वाले लोगों को क्यों Follow करते हैं हमारे PM ?

पिछले दिनों मोदी को निखिल दधीच नाम के आदमी को फॉलो करने पर बहुत किरकिरी झेलनी पड़ी थी ! निखिल दधीच वही व्यक्ति हैं जिन्होनें पत्रकार गौरी लंकेश की मौत पर उनके लिए ‘कुतिया’ जैसे शब्द का प्रयोग किया था । इस मामले के सामने आने के बाद से ही कई लोगों के सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा फूटा था ! उनका कहना था की हमारे देश के PM इस तरीके के लोगों को क्यों फॉलो करते हैं ।

अब हाल ही में एक और मामला सामने आया है । जिसमें राहुल गाँधी की विदेश यात्रा पर के व्यक्ति उनको बदनाम करने के लिए गन्दी-गन्दी बातें लिख रहा है ! साथ ही साथ एक फोटो शेयर कर रहा है जिसमें राहुल गाँधी एक महिला के साथ हैं !

बिना ये जानें की ये महिला कौन हैं ? उस व्यक्ति ने महिला को पोर्नस्टार घोसित कर दिया ! गौर करने वाली बात तो यह है की मोदी जी उसको भी follow कर रहे हैं ट्विटर पैर ! उसने खुद ये बात शान से लिखी हुई है अपने हैंडल पर ।

मामला जानने के लिए देखिये यह वीडियो –

सवाल सीधा-सीधा यही है की मोदी जी की ऐसी क्या मज़बूरी है जो उन्हें ऐसे गन्दी बातें करने वाले लोगों को सोशल मीडिया पर follow करना पड़ रहा है । औरतों और राजनेताओं के खिलाफ फ़र्ज़ी खबरें फैला के और उनके बारे में अब्शब्द बोल के ये देशहित का कौन सा कार्य कर रहे हैं ?

क्या हमारे देश के प्रधानमंत्री को शोभा देता है इस तरीके के लोगों को follow करना ?

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment