≡ Menu

अभी अभी बीजेपी ऑफिस में पड़ा पुलिस का छापा, अंदर का नजारा देख पुलिस के भी उड़ गए होश

एक देश को सही से चलाने और उस देश को बुलंदियों पर पहुँचाने के लिए एक निष्पक्ष और ईमानदार सरकार की जरूरत होती है. जब से भारत आजाद हुआ है तब से सिर्फ कुछ ही राजनेता ऐसे थे जिन्होंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया था लेकिन आजकल हर सरकार लोगों से झूठे झूठे वायदे करती है और लोगों के वोटों का गलत इस्तेमाल करके सिर्फ और सिर्फ अपनी जेबें भरने में लगी रहती हैं. हर बदलती सरकर से लोगों की कुछ उम्मीदें होती है कि जिन वायदों पर पिछली सरकार खरी नहीं उतर पाई उन पर ये सरकार खरी उतरेगी लेकिन ऐसा होता बहुत कम है.

बीजेपी दफ्तर में छापा पड़ने से पार्टी में हड़कंप

ज्यादातर राजनैतिक पार्टियाँ मीडिया में चुनाव प्रचार प्रसार को लेकर आती  हैं लेकिन हालही में एक पार्टी को लेकर जो खबर आई है उसने लोगों के होश उड़ा रखे हैं और उस पार्टी का नाम है बीजेपी.

जी हाँ आपने सही सुना बीजेपी, अभी अभी खबर मिली है कि बीजेपी के ऑफिस पर पुलिस का छापा पड़ा है और छापे से जो हैरान करने वाली बात निकल कर सामने आई है उसके बारे में आपने भी शायद बीजेपी से ये उम्मीद नहीं की होगी, आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

दफ्तर से सट्टेबाज हुए गिफ्तार

लोगों के बीच एक अलग ही छवि बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस में छापा पड़ा जहां पुलिस ने सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया जिनमें बीजेपी के नेता भी शामिल है. जी हाँ शायद पहली बार हुआ जब बीजेपी पार्टी सट्टेबाजी की वजह से सुर्खियों में आई है.

बीजेपी ऑफिस में सट्टेबाजों की जैम रही थी महफ़िल

बीजेपी के ऑफिस अब सट्टेबाजी के दफ्तर बन चुके हैं अब यहाँ लोगों की समस्याओं का निपटारा नहीं, बल्कि सट्टा लगाया जाता है. जानकारी के लिये आपको बता दें, ये मामला दिल्ली के नंदीग्राम का है जहाँ पुलिस ने छापा मारकर इस सट्टेबाजी के खेल का खुलासा किया. आरोपियों में भाजपा नेताओं के साथ – साथ एक बड़ी प्राइवेट कंपनी का सेल्स एग्जिक्यूटिव और दो छात्र शामिल हैं.

मौके से पुलिस को बरामत हुआ गैरकानूनी सामान

आपको जानकर हैरानी होगी कि सट्टेबाजी का ये खेल एक कंपनी की तरह चलाया जा रहा था, जिसमें हर किसी को एक जिम्मेदारी सौंपी गई थी. छापेमारी के दौरान 1.60 लाख रुपये, सट्टा एंट्री की 10 डायरी, 7 लाइन बॉक्स, लैपटॉप और एक तमंचा भी बरामद हुआ है। इस गैंग ने आईपीएल में अब तक हुए सभी मैचों पर सट्टेबाजी की है, जिससे डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक कमाई भीै हुई थी.

सिहानी गेट पुलिस सीओ सेकंड आतिश सिंह का कहना है कि उन्हें रविवार को उनके खबरी के द्वारा जानकारी मिली थी कि कुछ लोग किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल के फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे हैं. जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस खोजबीन करने निकली तो सट्टेबाजी का अड्डा बीजेपी का ऑफिस ही निकला.

नोट: दोस्तों क्या आपको भी लगता हैं कि बीजेपी दफ्तर अब गैरकानूनी गतिविधियों का अड्डा बनकर रह गए है..?हमे अपनी राय निचे कमेंट कर जरूर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment