≡ Menu

जब नीतीश ने नोटबंदी पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी को बनाया निशाना तो तेजस्वी ने ऐसे ली चुटकी

नोटबंदी एक ऐसा विषय है जिसको लेकर जब भी कोई खबर आती है तो पूरे देश में हंगामा मच जाता है क्योंकि इसका संबंध सीधे लोगों से होता है. जब नोटबंदी हुई थी तो कई लोगों ने इसका समर्थन किया था और कईयों ने इसका पुरजोर विरोध भी किया था और जो विरोध कर रहे थे उनमें सबसे ज्यादा वो लोग शामिल थे जिनके पास काला धन छिपा हुआ था. आम लोगों ने न केवल नोटबंदी के महत्व को समझा बल्कि इसका समर्थन भी किया था.

विपक्ष ने नोटबंदी का जोरो शोरो से विरोध किया था लेकिन हालहि में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसमें एक समर्थक कर्ता के द्वारा नोटबंदी की आलोचना करने पर हंगामा खड़ा होता दिखाई दे रहा है. हम किसी और कि नहीं बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बात कर रहे हैं जो नोटबंदी की आलोचना करते हुए घेरे गये हैं. पहले नीतीश कुमार ने नोटबंदी को सही बताया था कि इससे भ्रष्टाचार रोकने में बहुत सहायता मिली है लेकिन हालही में आलोचक बनके उन्होंने एक और नए राजनैतिक मुद्दे को जन्म दिया है.

नीतीश कुमार के द्वारा आलोचना करने को लेकर राष्टीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को जमकर घेरा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए एक ट्विट किया जिसमें लिखा कि

” हमारे प्यारे नीतीश चाचा ने एक बार फिर यू टर्न ले लिया है… उन्होंने पहले नोटबंदी का समर्थन किया था  लेकिन अब बुराई कर रहे हैं वह हमेशा ही मुसीबतों को समझने और जनता की मांगों को समझने में कई साल लगा देते हैं “

अब देखना यह है कि क्या नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को कोई मुहंतोड़ जवाब दे पाते हैं या इस बात को भी समझने में उन्हें कई साल लगने वाले हैं.

नोट: दोस्तों क्या नोटबंदी असफल फैसला था? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरूर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment