≡ Menu

विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को तो स्वीकार कर लिया पीएम मोदी ने, लेकिन क्या राहुल गांधी की चुनौती को पूरा कर पाएंगे!

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अक्सर लोगों के स्वास्थ्य से जुड़ी कई योजनायें और केम्पेन चलाते रहते हैं जिनमें से एक अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस भी है. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को हर वर्ष मनाया  जाता है क्योंकि यह दिन साल का  सबसे बड़ा दिन माना जाता है. पहली बार अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2015 को मनाया गया था, वैसे तो पीएम मोदी हर किसी राजनीतिक पार्टी के आरोपों का मुहंतोड़ जवाब देते हैं लेकिन हालहि में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसमें पीएम मोदी फंसते नजर आ रहे हैं. आइये आपको बताते हैं

आखिर क्या है ये मामला.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर एक video शेयर किया जिसमें वह पुश_अप्स मारते हुए नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी से बहुत प्रेरित हूँ उनके अंदर एक जबरदस्त उर्जा है जिसके साथ वह दिन रात काम करते हैं, इतना कहने के बाद वह अपने ही ऑफिस में पुश अप मारना हुए कहते हैं कि आप भी एक वीडियो बनाइए और सोशल मीडिया पर डालकर अपनी फिटनेस का सबूत दीजिये क्योंकि हम फीट तो भारत फीट, जिसमें वह एक तरह से दूसरों को चेलेंज कर रहे हैं.

विराट ने किया राज्यवर्धन सिंह राठौर चेलेंज को स्वीकार 

भारतीय टीम के कप्तान विराट  कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौर के इस फिटनेस चेलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया   पर पोस्ट ही नहीं कि, बल्कि पीएम मोदी को भी फिटनेस चुनौती दे डाली जिसके बाद पीएम ने भी उनकी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया लेकिन यह देखकर राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी भी इन सब में कूद पड़े और ट्विट करके पीएम मोदी को एक ऐसी चुनौती दे डाली जिसके बारे में उन्होंने ने कभी सोचा भी नहीं होगा.

राहुल की इस चुनौती में फंसे पीएम मोदी 

राहुल गाँधी पीएम मोदी के द्वारा विराट कोहली के चेलेंज को स्वीकार करने को लेकर एक ट्विट करते हैं जिसमें लिखते हैं कि

 “प्रिय प्रधानमंत्री’ आपने विराट के फिटनेस चेलेंज को स्वीकार किया, जिसे देखकर बहुत खुशी हुई, मेरी ओर से भी आपके लिए एक चुनौती है : फ्यूल के प्राइस को कम कीजिये नहीं तो कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन करके आपको ऐसा करने पर मजबूर करेगी, मैं आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूँ” 

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि पीएम मोदी ने जिस तरह से विराट कोहली के चेलेंज को स्वीकार किया है क्या उसी तरह राहुल गाँधी के द्वारा दी गई इस चुनौती को भी स्वीकार करते हैं या नहीं.

नोट: दोस्तों आपको क्या लगता हैं पीएम मोदी राहुल गाँधी के इस चैलेंज को स्वीकार करेंगे या फिर डर जाएंगे. हमे अपनी राय निचे कमेंट क्र जरूर बताएं और इस खबर को भी शेयर करे.

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment