≡ Menu

वीडियो : योगी के इस बड़े मंत्री ने ही बताया योगी सरकार को बुरी तरह ‘भ्रस्ट’

उत्तरप्रदेश उपचुनाव में हार के बाद भी BJP की परेशान काम होती नहीं दिख रही । विपक्ष के साथ ही साथ बीजेपी के अपने भी उनपर निशाना लगाने से चूक नहीं रहे हैं । इस बार योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार को बुरी तरह से भ्रष्ट सरकार बता दिया ।

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते हुए कहा की योगी सरकार ने किसानों और मज़दूरों को ठगा है । इतना ही नहीं, उन्होनें तो यहाँ तक कह दिया की गरीबों की हमारी सरकार में सुनने वाला कोई नहीं है ।

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में अति-पिछड़ा अति-दलित महाराल्ल्य में ओम प्रकाशराजभर ने योगिराज को भ्रस्टाचार का रामराज बताया । और कहा की अगर उनकी नहीं सुनी गई तो वो सरकार के साथ दो-दो हाथ करने को भी तैयार हैं ।

हज़ारों लोगों की सभा को सम्बोधित करते हुए राजभर ने कहा की मेरी सरकार भ्रस्ट है । इस सरकार में अफसर खुल के गरीबों से घूस लेते हैं । एक बड़ा मंत्री अगर अपनी ही सरकार को भ्रस्ट बताए तो बात मामूली नहीं रह जाती । राजभर ने इतना भी कहा की वो सरकार को हिला देंगें ।

देखिये वीडियो :

ओम प्रकाश राजभर ने राज्यसभा में BJP के लिए वोट ना देने की भी धमकी दी । उन्होनें कहा की BJP हमारी उपेक्षा कर रही है और वो इस मुद्दे पर सिर्फ BJP अध्यक्ष अमित शाह से ही बात करना चाहते हैं । उन्होनें BJP नेताओं पर जमकर निशाना साधा और बोले की 325 सीटों के नशे में ये लोग पागल होकर घूम रहे हैं।

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment