≡ Menu

वीडियो : आखिर क्यों इन युवाओं ने कहा, 2019 आने दो BJP को दिखाएंगें उसकी औकात !

“पकोड़े तलना भी मेहनत का काम है । मगर PM साहब के बाप की जेब से एक रूपया भी नहीं लगा है उसमे ! पकोड़े वाले ने अपनी म्हणत से यह सब किया है । इसमें मोदी जी कोई क्रेडिट नहीं ले सकते ।”

बीजेपी की सरकार को लगभग 4 साल होने वाले हैं । मगर कई मुद्दों पर सरकार का विरोध होता रहा है । अब चाहें वो GST हो, नोटबंदी हो या फिर FDI का । इन सब से अलग एक मुद्दा है जिसमें सरकार को बहुत ज़्यादा घेरा जा रहा है, वो है बेरोज़गारी का |

दरअसल 2014 में मोदी जी ने बड़ी – बड़ी बातें की थी कि हर साल 2 करोड़ नौकरियाँ दी जाएगी इत्यादि । मगर असलियत में उतनी भी नौकरियाँ नहीं निकल पा रही जितनी कांग्रेस अपने राज में दिया करती थी । युवा सड़कों पर भटक रहे हैं आंदोलन कर रहे हैं । बेरोज़गारी का आलम कुछ ऐसा है कि एक तो सरकारी नौकरिया नहीं हैं । ऊपर से जिन नौकरियों के लिए परीक्षाएं हुई हैं उनमें भी बड़ी – बड़ी धांधलियां सामने आ रही हैं जैसे व्यापम, ssc scam आदि !

जले पर नमक छिड़कने का काम किया मोदी जी ने वो पकोड़े वाला ब्यान देकर ! इसी मुद्दे पर जब लोगों से पूछा गया की मोदी – शाह के पकोड़े वाले ब्यान पर आपका क्या कहना है ? तो अलग – अलग तरह की परतातिक्रियाएं दिखी । ज़्यादातर लोग तो भड़के हुए ही दिखे ।

देखिये वीडियो :-

पकोड़े वाले ब्यान पर बुरी तरह से सुनाया जनता ने मोदी और अमित शाह को ! शेयर कीजिए और ऊपर ? का बटन ज़रूर दबाइये

Posted by Rahul Gandhi – Congress on Tuesday, March 6, 2018

एक युवक ने तो इतना तक कह दिया की, ‘पकोड़े तलना भी मेहनत का काम है । मगर PM साहब के बाप की जेब से एक रूपया भी नहीं लगा है उसमे ! पकोड़े वाले ने अपनी म्हणत से यह सब किया है । इसमें मोदी जी कोई क्रेडिट नहीं ले सकते ।”

एक और शख्स ने कहा की अमित शाह तो खुद ही बेरोज़गार हैं ! उन्हें खुद रोज़गार की ज़रूरत है । कुछ ने मोदी – अमित शाह को एक ही थैली का छत्ता बाटता तक बताया ।

खैर, इतना साफ़ है बेर्ज़ोगारी का मुद्दा और उस पर जनता का क्रोध मोदी सरकार के गले की फांस बन चूका है ! और अगर यह मुद्दा लोगों के दिमाग में रहा तो आगे चलके BJP को काफी परेशानी हो सकती है !

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो शेयर ज़रूर कीजिये !

Related Posts

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment